दुर्ग

पानी के लिए त्राहि-त्राहि, भाजपा का निगम में मटका फोड़ प्रदर्शन
25-Feb-2021 5:17 PM 39
पानी के लिए त्राहि-त्राहि, भाजपा का निगम में मटका फोड़ प्रदर्शन

महापौर की अनुभवहीनता से जनता त्रस्त-नेता प्रतिपक्ष

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
 दुर्ग, 25 फरवरी।
शहर में विगत 4 दिनों से व्याप्त भीषण पेयजल संकट को लेकर भाजपा संगठन व पार्षदों ने कार्यकर्ताओं के साथ निगम मुख्यालय में जोरदार हल्ला बोलते हुए महापौर कक्ष के सामने मटका फोडक़र व उनकी अनुपस्थिति में ज्ञापन की कॉपी मेयर चेंबर में चस्पा कर विरोध दर्ज कराया। 24 घंटे के अंदर पेयजल आपूर्ति सामान्य नहीं होने पर शहर के 60 वार्डों की जनता के साथ उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी। 

विदित हो कि रायपुर नाका स्थित 24 एम एल डी पुराने फिल्टर प्लांट में मोटर बदलने की बात कहते हुए पानी की सप्लाई बाधित होने व टैंकर से सप्लाई की बात कही गई थी, किन्तु विगत 4 दिनों में न तो सभी वार्डों में पर्याप्त टैंकर आपूर्ति कर पाया और न ही नलों में पानी आया, जिससे शहर के नागरिक पानी के लिए त्राहि-त्राहि हो गए है और इस मुद्दे को लेकर भाजपा-भाजयुमो के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा पार्षदों ने भाजपा कार्यालय से एक रैली के रूप में जोरदार नारेबाजी करते हुए निगम कार्यालय पहुंचे और महापौर धीरज बाकलीवाल की अनुपस्थिति में उनके चेंबर के सामने बैठकर नारेबाजी कर आयुक्त के खिलाफ भी मोर्चा खोलकर उन्हे हटाने की मांग किया। इस दौरान रैली में महिला मोर्चा की नेता व महिला पार्षद सिर पर मटकी लेकर पहुंची थीं। 

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा ने कहा कि निगम में जब से कांग्रेस शासन काबिज हुआ है तब से विधायक अरुण वोरा के रिमोट कंट्रोल से संचालित होने वाले कठपुतली महापौर के कारण विगत 1 वर्ष में शहर की जनता पानी व मूलभूत समस्या के जूझ रही है और लगातार पेयजल संकट बरकरार है और महापौर बाकलीवाल हॉकी व अपने में मस्त है किंतु शहर में जनता विगत 4 दिनों से पानी के तरस रही है और अधिकारी से लेकर विधायक महापौर के साथ कांग्रेस नेता इस मुद्दे पर मौन है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments