दन्तेवाड़ा

बाइक ने खड़ी टिप्पर को ठोका, घायल
01-Mar-2021 11:05 PM 31
बाइक ने खड़ी टिप्पर को ठोका, घायल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बचेली, 1 मार्च । किरंदुल जाने वाली मार्ग पर रेलवे पुल के आगे बाइक  खड़ी टिप्पर से जा टकराई। जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया।

 जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की रात करीब 9 बजे की है। हरबंधु भंजदेव जो कि किंरदुल निवासी है और केन्द्रीय विद्यालय सीडीओ कंपनी के गार्ड का काम करता है। रविवार को जगदलपुर से किंरदुल अपने बाइक में सवार होकर जा रहा था। किरंदुल मार्ग पर पाढ़ापुर रेल्वे पुल के पास खराब हालत में खड़ी टिप्पर वाहन से टकरा गई। घटनास्थल किरंदुल थाना क्षेत्र अंतर्गत आता है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाईक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। अपनी कार में बचेली आ रहे कुछ लोगों के द्वारा घायल युवक को कार में बिठाकर अपोलो अस्पताल लाया गया। अपोलो डॉक्टर ने बताया कि युवक के सर में चोटे आई है, प्राथमिक उपचार के बाद जगदलपुर भेज दिया गया। युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था।  किरंदुल थाना प्रभारी ने बताया कि घायल युवक के परिवार या किसी पहचान ने अब तक रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं आये है। ज्ञात हो कि भांसी से किरंदुल तक सकरा अंधा मोड़ व जगह-जगह पर गढ्डे दुर्घटनाओं का कारण बन रही है। साथ ही सडक़ के किनारे व मोड़ पर बरसाती झाडिय़ों के बढ़ जाने के कारण भी दुर्घटनाएं हो रही है। जिला प्रशासन व लोक निर्माण विभाग को इस संबंध में लोगों द्वारा कई बार अवगत कराया जा चुका है।

अन्य पोस्ट

Comments