कांकेर

शातिर चोर पकड़ाया, सौ से अधिक मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक समान बरामद
30-Sep-2021 4:51 PM (48)
शातिर चोर पकड़ाया, सौ से अधिक मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक समान बरामद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
कांकेर, 30 सितंबर।
पुलिस ने कई स्थाानों से चोरी कर घूम-घूम कर मोबाईल और अन्य इलेक्ट्रानिक सामानों को सस्ते दाम पर बेचने वाले अंतर जिला शातिर चोर को पकड़ लिया। आरोपी के पास से नए मोबाईल, चार्जर, हेडफोन ब्लूटूथ सहित इलेक्ट्रानिक सामग्रियां व कई सामान पुलिस ने बरामद भी किया।

मंगलवार को मुखबिरों से पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना अंतागढ़ क्षेत्रान्तर्गत चोरी के सामान को खपाने की तैयारी की जा रही है। मामले को संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक कांकेर शलभ सिन्हा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पखांजुर धीरेन्द्र पटेल के मार्गदर्शन एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अंतागढ़ अमर सिदार के पर्यवेक्षण में, थाना प्रभारी अंतागढ़ नितिन तिवारी की टीम द्वारा मुखबिर के बताए जगह पर घेराबंदी कर रेड की कार्यवाही की गई। 

मौके पर आरोपी चौतन्य सिंह नेताम निवासी गढ़पारा अंतागढ़ जिला कांकेर को चोरी की गई सामग्रीयों के साथ पकड़ लिया गया। आरोपी के पास से सील पैक 10 नया मोबाइल, अनेक -चार्जर, हेडफोन, केबल, ब्लूटूथ स्पीकर, पुराने मोबाइल सहित 107 प्रकार के मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक समान बरामद किया गया। 

आरोपी चोरी के सामान को अंतागढ़ व आसपास के गांव में खपाने की तैयारी में था। विस्तृत पूछताछ में बताया कि वह अन्य कई जिलों के शातिर चोरों  से संबंध रखता है तथा उनके चोरी किये सामान को वह छुपकर घूम-घूम कर कम दामों में बेचता है। इनका पूरा गिरोह इस अपराध में कार्यरत है। पुलिस द्वारा विशेष टीम गठित कर अन्य कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया एवं बरामद की गई सामाग्रियों को जब्त कर लिया गया। 
 

अन्य पोस्ट

Comments