बालोद

पति ने की थी हत्या, गिरफ्तार
13-Nov-2021 6:27 PM (36)
पति ने की थी हत्या, गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बालोद, 13 नवंबर।
पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पति ने पत्नी की हत्या की थी। गुरूर पुलिस टीम द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में लिया गया।
पुलिस के अनुसार 3 नवंबर को प्रार्थी गिरवर मरकाम (27) नयापारा दर्रा थाना गुरूर जिला बालोद (छ.ग.) ने थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी पत्नी मोनिका मरकाम (220 ने 2-3 नवंबर की दरम्यानी रात्रि फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।थाना गुरूर में मर्ग कायम कर जांच शुरु की गई।

मृतिका नव विवाहिता होने से नायब तहसीलदार शिवेन्द्र कुमार सिन्हा को लेकर घटनास्थल ग्राम दर्रा रवाना हुए।  शव का पीएम डॉ. करूण बाम्बेश्वर द्वारा किया गया। डॉक्टर द्वारा मृतिका मोनिका की मृत्यु नाक मुंह दबाने से दम घ ुटने से

होना बताया गया। जांच दौरान मृतका के ससुराल, मायके वालों एवं गवाहों से पूछताछ कर कथन लिया गया है जो मृतिका के  पति गिरवर मरकाम पर हत्या करने के संदेह व्यक्त किये।

गिरवर मरकाम से पुछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने पर गिरवर का  कथन लिया गया। आरोपी ने बताया कि 2 नवंबर की रात शराब के नशेे में पत्नी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास करने पर पत्नी द्वारा मुंह से बदबू आ रहा है कहकर संबंध बनाने से इंकार करती रही उसके बाद भी वह जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया, जिससे उसकी पत्नी नाराज हो रही थी तो उसने दो-तीन थप्पड़ मारा, जिससे रोने लगी तो चुप कराने का प्रयास किया। फिर भी वह सिसक सिसक कर रो रही थी, उसी समय उसके मुंह और नाक को दोनों हाथ के हथेली से दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई, फिर डर के मारे पास में रखे सफेद रंग के गमछा को कमरे के छज्जा के नीचे लगे हुक में बा ंध कर व दूसरे छोर को उसके गले में बा ंध कर लटका दिया। आरोपी गिरवर मरकाम द्वारा अपराध करना पाये जाने से उसको 10 नवंबर को गिरफ्तार गया है।

अन्य पोस्ट

Comments