दन्तेवाड़ा

झूठी खबर फैलाया, पालिका उपाध्यक्ष ने थाना में दर्ज कराई शिकायत
04-Dec-2021 9:01 PM (60)
झूठी खबर फैलाया, पालिका उपाध्यक्ष ने थाना में दर्ज कराई शिकायत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बचेली, 4 दिसंबर।
झूठा आरोप लगाकर असत्य खबर को व्हाट्सएप एवं फेसबुक के माध्यम से वायरल करने पर पालिका उपाध्यक्ष ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

थाने से मिली जानकारी के अनुसार नपा उपाध्यक्ष उस्मान खान ने बचेली वार्ड 10 निवासी संतोष राव के खिलाफ झूठा आरोप लगाकर असत्य खबर वायरल करने एवं ख्याति धूमिल करने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पालिका उपाध्यक्ष का कहना है कि एक दिसंबर को संतोष राव के द्वारा अपने मोबाइल नंबर फेसबुक से पालिका उपाध्यक्ष द्वारा 50 हजार रूपये मांगने पर नहीं दिये जाने पर महिला को प्रशासन की आड़ में प्रताडि़त किया जा रहा है कि झूठी खबर बनाकर वायरल किया गया। जिससे मुझे बहुत अपमानित होना पड़ा तथा मेरी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

उस्मान खान ने संतोष राव के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की मंाग की है।

थाना प्रभारी के मुताबिक मामला पुलिस हस्तक्षेप अयोग्य होना पाये जाने से आवेदक उस्मान खान को न्यायालय की शरण में जाने हेतु समझाईश दिया गया है। शिकायत दर्ज कराने के दौरान पालिकाध्यक्ष व उपाध्यक्ष सहित पार्षदों व कांग्रेसी कार्यकर्ता की मौजदूगी रही।

बेबुनियाद आरोप- पालिकाध्यक्ष
इस पर पालिकाध्यक्ष पूजा साव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि अपने किए ये चुनावी वादे जिसमें महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण पर मैं अटल हूं, विगत घटना पूर्ण रूप से वैधानिक एवं शासकीय है, इस पर न ही मंैने और न ही पार्टी का कोई सदस्य शामिल है। महिला एवं उसके साथियों द्वारा लगाए गये आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद व गलत है। महिला के द्वारा किये गये अतिक्रमण क्षेत्र को ही कानूनी स्तर पर हटाया गया है। आवास एवं दैनिक कार्य शौचालय पूर्ण रूप से सुरक्षित है। कार्यालय द्वारा महिला को दिए गए नोटिस का महिला द्वारा प्रतिउतर कभी प्राप्त नहीं हुआ। महिला द्वारा दिखाये जा रहे नोटिस पट्टे की जमीन को पूर्व में ही बेचा जा चुका है। पूजा साव ने कहा कि मैं महिलाओं के सशक्तिकरण एवं सुरक्षा के लिए वचनबद्ध रहूंगी। राजनीतिक साजिशों का शिकार न बने एवं अपने विवेक से काम लें।

अन्य पोस्ट

Comments