महासमुन्द

वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन की बैठक
25-Jan-2021 5:12 PM 35
 वेतन विसंगति को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन की बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुन्द, 25 जनवरी।
छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन की जिला स्तरीय महापंचायत कल रविवार को स्थानीय संजय कानन में हुई। महापंचायत की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष ईश्वर चन्द्राकर ने की। मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा शामिल हुए। 
इस दौरान मनीष मिश्रा ने कहा कि हमारे संगठन ने प्रान्त स्तरीय एक दिवसीय आंदोलन के बाद सचिव स्तरीय वार्ता का दौर चल रहा है। अभी 28 जनवरी को सचिव स्तरीय सम्मेलन होना है। अगर इस वार्ता में वेतन विसंगति दूर नहीं होता है तो फेडरेशन आंदोलन के लिए बाध्य होगा। महापंचायत की अध्यक्षता की आसंदी से जिला अध्यक्ष ईश्वर चन्द्राकर ने कहा कि  सहायक शिक्षक की वेतन विसंगति एक बड़ी समस्या है। रिटायर्ड होने की स्थिति में खड़े 23 साल से एक पद पर कार्य करने वाले सहायक शिक्षकों को न्याय दिलाने का बीड़ा फेडरेशन ने उठाया है। उन्होंने कहा कि सहायक शिक्षक अपने अधिकार की लड़ाई लडऩे को तैयार हंै। 

सरकार से हमारी वार्ता जारी है। अगर विसंगति का निदान नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा आप सब तैयार रहें। इस दौरान प्रदेश कार्य अध्यक्ष सीडी भट्ट, प्रदेश सचिव सुखनंदन यादव, प्रदेश सह सचिव अश्वनी कुर्रे, राजनादगांव जिला अध्यक्ष शंकर साहू, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सिराज बक्श, प्रदेश महामंत्री आदित्य गौरव साहू, प्रदेश विधिक सलाहकार बीपी मेश्राम, प्रदेश सह सचिव राजेश प्रधान विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए।
 

अन्य पोस्ट

Comments