कोरिया

एसपी ने की शस्त्र पूजा
16-Oct-2021 5:29 PM (71)
एसपी ने की शस्त्र पूजा

बैकुंठपुर (कोरिया) 16 अक्टूबर। दशहरा पर्व के अवसर पर रक्षित केंद्र बैकुंठपुर में शस्त्र पूजा का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, नगर सेना के कमांडेंट, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित विभिन्न थानों के प्रभारी व अन्य पुलिस अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए।

जानकारी के अनुसार 15 अक्टूबर दशहरा पर्व के अवसर पर पुलिस लाईन स्थित शस्त्रागार में शस्त्र पूजा कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी आयोजत की गयी। उक्त पूजा में शस्त्रागार में रखी गयी शस्त्रों की साफ सफाई की गयी थी और पूजा के लिए सभी शस्त्रों केा सजाकर रखा गया था जिसका विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की गयी। पूजा में मुख्य रूप से पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह, नगर सेना के कमांडेंट डीसी शेखर, बैकुंठपुर कोतवाली प्रभारी के साथ अन्य पुलिस अधिकारी तथा बडी संख्या में पुलिस जवानों की उपस्थिति में पुलिस अधीक्षक कोरिया ने शस्त्र पूजा विधि विधान के साथ किया गया।

पूजन पश्चात उपस्थित सभी पुलिस अधिकारी जवानों को प्रसाद का वितरण किया गया। पूजा समाप्ति पश्चात पुलिस अधीक्षक कोरिया संतोष सिंह ने उपस्थित अधिकारी जवानों को दशहरा पर्व की बधाई दी गयी। इस अवसर पर रक्षित निरीक्षक हेमन्त टोप्पों, कोतवाली प्रभ्ज्ञारी अश्विनी सिंह, सहित पुलिस अधिकारी जवान व कार्यालयों के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments